लॉर्ड्स टेस्ट में बॉल टैंपरिंग की कोशिश: इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जूते से गेंद को रगड़ा; सहवाग ने उठाए सवाल

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs England 2nd Test 4th Day Ball Tampering At Lord’s? Virender Sehwag Posted The Photo And Said – What Is Happening? Is This An Attempt Of Ball tampering Of England Players Or Measures To Prevent Covid?

लॉर्ड्स41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन भारतीय पारी के 35 वें ओवर के दौरान इंग्लैंड का खिलाड़ी स्पाइक्स से बॉल को रगड़ने की कोशिश करते नजर आया। - Dainik Bhaskar

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन भारतीय पारी के 35 वें ओवर के दौरान इंग्लैंड का खिलाड़ी स्पाइक्स से बॉल को रगड़ने की कोशिश करते नजर आया।

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन भारतीय पारी के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने जूते से बॉल को दबाते और घिसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका फोटो वायरल हुआ है। वहीं कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा है कि ये क्या हो रहा है, क्या यह इंग्लैंड के खिलाड़ियों की बॉल टैंपरिंग की कोशिश है या कोविड से बचाव के उपाय।

दरअसल लंच के बाद के सत्र में दो खिलाड़ी लाल ड्यूक बॉल के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए। इसमें इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को गेंद पास की, जिसके बाद दूसरे खिलाड़ी ने बॉल को स्पाइक्स से घिसने की कोशिश की। यह घटना 35वें ओवर की है। ओली ऑबिन्सन ओवर फेंक रहे थे। उस दौरान एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी के पास पैर मारकर बॉल दी और दूसरे खिलाड़ी ने स्पाइक्स से रगड़ना शुरू कर दिया। फुटेज में खिलाड़ी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में भारतीय टीम की ओर से मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के पास आधिकारिक शिकायत नहीं की गई है और न ही अब तक बॉल टैंपरिंग को लेकर पुष्टि हुई है।

कोहली दूसरी पारी में 20 रन पर आउट
कोहली सैम करन की गेंद पर विकेट के पीछे कैच देकर आउट हो गए। उन्होंने 31 गेंदों का सामना कर 20 रन बनाए। इससे पहले कोहली ने पहली पारी में 103 गेंदों का सामना कर 42 रन बनाए थे।

पहली पारी में इंग्लैंड को 27 रन की बढ़त
भारत ने लॉर्ड्स के मैदान पर पहली पारी में लोकेश राहुल के 129 रन की बदौलत 364 रन का स्कोर बनाया। रोहित शर्मा ने 83 और कोहली ने 42 रन की पारी खेली। वहीं इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी के आधार पर 27 रन की बढ़त बना ली। इंग्लैंड की पूरी टीम तीसरे दिन 391 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान जो रूट 180 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत की ओर से तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए। इसके अलावा इशांत शर्मा को भी 3 विकेट मिले।

खबरें और भी हैं…

For all the latest Sports News Click Here 

Read original article here

Denial of responsibility! TechAI is an automatic aggregator around the global media. All the content are available free on Internet. We have just arranged it in one platform for educational purpose only. In each content, the hyperlink to the primary source is specified. All trademarks belong to their rightful owners, all materials to their authors. If you are the owner of the content and do not want us to publish your materials on our website, please contact us by email – [email protected]. The content will be deleted within 24 hours.