मयंक अग्रवाल का रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में शतक: MP के खिलाफ अनुस्टुप-सुदीप ने की 241 रन की पार्टनरशिप; बंगाल के खेल मंत्री नाबाद

स्पोर्ट्स डेस्क19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है। सौराष्ट्र के खिलाफ कर्नाटक ने 5 विकेट पर 229 रन बना लिए हैं। टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल शतक बनाकर 110 रन पर नाबाद हैं। वहीं, बंगाल से अनुस्टुप मजूमदार और सुदीप कुमार घरामी ने शतक जड़े। दोनों ने 241 रन की पार्टनरशिप की, टीम ने 4 विकेट पर 307 रन के स्कोर पर दिन का खेल खत्म किया।

सौराष्ट्र ने कर्नाटक को बैकफुट पर धकेला
बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सौराष्ट्र ने कर्नाटक के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी। टीम का फैसला सही रहा और उनके बॉलर्स 21 रन पर ही टीम को 2 झटके दिए। 68 पर 3 के बाद 79 के स्कोर पर मनीष पांडे भी आउट हो गए। 112 रन पर श्रेयस गोपाल ने अपना विकेट गंवाया।

5 विकेट गंवाने के बाद मयंक अग्रवाल ने एस शरथ के साथ 117 रन की नाबाद पार्टनरशिप की। मयंक ने इस सीजन का तीसरा शतक जड़ा। वह 110 रन बनाकर नाबाद हैं। शरथ ने 58 रन बना लिए हैं। दिन का खेल खत्म होने तक दोनों नाबाद रहे। टीम ने 5 विकेट पर 229 रन बना लिए हैं। सौराष्ट्र के लिए केडी पटेल ने 2 विकेट लिए। चेतन साकरिया और प्रेरक मांकड़ को एक-एक विकेट मिला। एक बैटर रन आउट हुआ।

बंगाल मजबूत स्थिति में
इंदौर के होलकर स्टेडियम में मध्य प्रदेश के खिलाफ बंगाल ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। बंगाल ने 51 रन पर ही दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए। फिर अनुस्टुप मजूमदार और सुदीप कुमार घरामी ने तीसरे विकेट के लिए 241 रन की पार्टनरशिप कर डाली। अनुस्टुप 120 और सुदीप 112 रन बनाकर आउट हुए।

दिन का खेल खत्म होने तक बंगाल ने 4 विकेट पर 307 रन बना लिए। टीम के कप्तान और बंगाल राज्य के खेल मंत्री मनोज तिवारी 5 रन बनाकर शाहबाज अहमद के साथ नाबाद हैं। मध्य प्रदेश के लिए अनुभव अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। वहीं, आवेश खान और गौरव यादव को एक-एक विकेट मिला। गुरुवार को दूसरे दिन का खेल सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा।

खबरें और भी हैं…

For all the latest Sports News Click Here 

Read original article here

Denial of responsibility! TechAI is an automatic aggregator around the global media. All the content are available free on Internet. We have just arranged it in one platform for educational purpose only. In each content, the hyperlink to the primary source is specified. All trademarks belong to their rightful owners, all materials to their authors. If you are the owner of the content and do not want us to publish your materials on our website, please contact us by email – [email protected]. The content will be deleted within 24 hours.